09 August 2018

आख़िर कबतक हमारी सेना के जवान राजनीति के भेंट चढ़ते रहेंगे?


एक भारतीय नागरिक की देश के प्रधानमंत्री जी से गुहार!




मोदीजी!
हमें अच्छे दिन नहीं चाहिए,
हमें नौकरियां भी नही चाहिए,
हमें पंद्रह लाख भी नही चाहिए,
हमें स्मार्ट सिटी भी नही चाहिए,
हम दो वक्त की जगह एक वक्त की रोटी खाकर भी गुजारा कर लेंगे, लेकिन सीमापार से हो रही घुसपैठ और आतंकवादी हमलों में जो हमारे देश की सेना के जवान और आम नागरिक लगातार मारे जा रहे हैं उसे रोकने के लिए आप हमारे दुश्मन देश पाकिस्तान का कुछ ऐसा बंदोबस्त किजीये की फिर कभी कोई सेना का जवान शहीद ना हो पाए और ना ही कोई नागरिक मारा जाए। मोदीजी वैसे तो देश की जनता आपके कई निर्णयों से सहमत नही हैं लेकिन फिर भी अगर आपने पाकिस्तान से हो रही घुसपैठ और सीमापार से हो रहे आतंकवादी हमले हमेशा के लिए रोक दिया तो आपका नाम देश के इतिहास में सुवर्ण अक्षरों में लिखा जायेगा और इस देश की जनता आपकी सदैव ॠणी रहेगी। मोदीजी हमारे पडोसी देश पाकिस्तान से कोई खुली लडाई नही चल रही है यह एक छुपा षड्यंत्र है और हमारे देश की सेना के जवान और नागरिक एक-एक करके रोजना मारे जा रहे हैं इसका कहीं न कहीं तो अंत करना ही होगा? क्या हमारा देश इस पीड़ा को हमेशा इसी तरह सहता रहेगा? आप जरा सोचिए उस माँ पर क्या बितती होगी जिसका बेटा किसी जंग में नही बल्कि आतंकवादी हमले मे मारा जाता है, उस परिवार के बारे मे सोचिए जिनका एकमात्र आधार छिन जाता है, उस बेटी के बारे सोचिये जो भरी जवानी में विधवा हो जाती है, उस बच्चों के बारे में सोचिये जिनके सर से पिता का साया छीन जाता है ! 
मोदीजी इस आतंकवाद का अंत अब होना ही चाहिए। कई सालों से हमारा देश इस छद्म युद्ध की पीडा को सहन कर रहा है लेकिन अब इस सहनशीलता का अंत हो रहा है। मोदीजी आप कठोर निर्णय लीजिए और पाकिस्तान को हमेशा-हमेशा के लिए नेस्तनाबूत करने का पूरा देश आपके साथ मजबूती से खड़ा रहेगा।
मोदीजी राजनीति तो होती रहेगी लेकिन अब आपके पास मौका है कुछ ठोस कर दिखाने का और इसीलिए आपको जनता ने भारी बहुमत से सत्ता सौंपी है उसका इस्तेमाल करते हुए कुछ ऐसे निर्णय लीजिये की दुश्मन देश को हमेशा हमेशा के लिए सबक़ सिखाया जाये। बस हम सब भारतीय नागरिकों के दिल की बात सुन लीजिए।

धन्यवाद! 

जय हिंद! जय भारत! वंदेमातरम!
~ मोईन सय्यद (संपादक, लोकहित न्यूज़)






सन्दर्भ :-

https://www.hindustantimes.com/india-news/3-years-of-modi-govt-terrorism-claims-more-lives-in-kashmir-situation-mixed-in-northeast/story-BqKHK87xJtx9ETdnt0GuMI.html

https://www.quora.com/How-many-Indian-soldiers-and-civilians-have-been-killed-by-terrorists-and-Pakistan-since-Modi-became-prime-minister

No comments:

Post a Comment